An artist's struggle

नमस्कार, जोहार 


मैं आर्टिस्ट सौरभ प्रामाणिक, मैं झारखंड  

राज्य  का रहने वाला हूँ। अगर आप हमारी पेंटिंग को पसंद

करते है  तो आप हमारी वेबसाईट 

artsourav.blogspot.com

में जा के मेरे बनाए हुए सारे पेंटिंग  को देख सकते हैं। मेरे 

बनाए हुए पेंटिंग दूसरे पेंटिंग कि  तुलना में काफी अलग होते

हैं। मेरे बनाए हुए पेंटिंग ज्यादातर गहरा काला रंग का होता हैं

और पेंटिंग के बैकग्राउंड में – तुलिका से घिसा हुआ टेक्सस्चर

होता है क्योंकि यह टेक्सस्चर बताता है की एक पेंटिंग का निर्माण  एक तूलिका से घिस कर ही प्रारांभ होता है।

 आप अपने जीवन में किस तरह कठिनाइयों से एक  तुलिका के समान घिस-घिस कर सफलता की ओर आगे बढ़ते

 है। जीवन में सफलता पाने  के लिए कुछ  भी हो जाए आपको 

कठिनाईयों  से होकेर गुजरना ही पड़ता है ।



Calculation – इस आर्टिकल में हमने आपको  अपने बनाऐ हुऐ पेंटिंग्स के बारे में जानकारी दी है अगर आपको बताई गयी जानकारी अच्छी लगी तो इसे अपने मित्रो के साथ शेयर जरूर करें और पेंटिंग्स से जुड़ा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप कमेंट के द्वारा भी बता सकते है.



।। धन्यवाद ।।


Comments

Popular posts from this blog

PRICE LIST ASP ARTS AND CRAFT WORK